Friday , May 10 2024
Breaking News

अमेरिका में यूनिवर्सिटी के अंदर मिली भारतीय छात्र की लाश, कल ही छात्र की मां ने बेटे को ढूंढने की अपील की थी, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : अमेरिका के पर्ड्यू विश्वविद्यालय के लापता भारतीय छात्र नील आचार्य का शव यूनिवर्सिटी के परिसर में पाया गया. टिप्पेकेनो काउंटी कोरोनर कार्यालय (Tippecanoe County Coroner’s Office) के अनुसार, अधिकारियों को रविवार सुबह करीब 11:30 बजे उन्हें कॉलेज में एक शव मिलने की सूचना दी गई थी. मृतक छात्र की पहचान नील आचार्य के रूप में की गई है.

पर्ड्यू विश्वविद्यालय के जॉन मार्टिंसन ऑनर्स कॉलेज में कंप्यूटर विज्ञान और डेटा विज्ञान की पढ़ाई कर रहे नील आचार्य की मां ने अपने बेटे के लापता होने की जानकारी रविवार को सोशल मीडिया पर दी थी. साथ ही अपने बेटे को ढूंढने की अपील भी की थी.

रविवार को, नील की मां गौरी आचार्य ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा था, “हमारा बेटा नील आचार्य कल 28 जनवरी (12:30 पूर्वाह्न ईएसटी) से लापता है. वह अमेरिका में पर्ड्यू विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है. उसे आखिरी बार उबर ड्राइवर ने देखा था, जिसने उसे पर्ड्यू विश्वविद्यालय में छोड़ा थाय हम उसके बारे में कोई पता लगा रहे हैं यदि आप कुछ जानते हैं तो कृपया हमारी मदद करें.”

शिकागो में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने उनके पोस्ट का जवाब देते हुए कहा था, “वाणिज्य दूतावास पर्ड्यू विश्वविद्यालय के अधिकारियों और नील के परिवार के साथ भी संपर्क में हैय वाणिज्य दूतावास हर संभव समर्थन और मदद देगा.”

टिप्पेकेनो काउंटी कोरोनर कार्यालय (Tippecanoe County Coroner’s Office) के अनुसार, अधिकारियों को रविवार सुबह करीब 11:30 बजे उन्हें कॉलेज में एक शव मिलने की सूचना दी गई थी. छात्र की मौत कैसे हुई, इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है.

इस सप्ताह की शुरुआत में, अमेरिका में जॉर्जिया के लिथोनिया शहर में एक बेघर नशेड़ी ने 25 वर्षीय भारतीय छात्र के सिर पर करीब 50 बार हथौड़े से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

मोहाली में पंजाब पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच फायरिंग, दो पकड़े, बाउंसर मर्डर केस में थे वांछित, पढ़ें

मोहाली, (PNL) : पंजाब के मोहाली में पुलिस और शूटरों के बीच मुठभेड़ की घटना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!