Wednesday , May 1 2024
Breaking News

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में बड़े पैमाने पर चलाया सर्च ऑपरेशन, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जालंधर पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में बड़े पैमाने पर सर्च अभियान चलाया। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आज पुलिस कमिश्नरेट जालंधर में CASO (कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन) प्रोग्राम के तहत तीन सर्च ऑपरेशन चलाए गए।

उन्होंने कहा कि ये अभियान ऑपरेशन ईगल-3 कार्यक्रम का हिस्सा थे और इनका नेतृत्व कमिश्नरेट पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया था। स्वपन शर्मा ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस की ओर से शहर के क्रिटिकल इलाकों की पहचान की गई है और इन इलाकों में चेकिंग की गई है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एडीसीपी 2 और एसीपी मॉडल टाउन की देखरेख में बस स्टैंड जालंधर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। उन्होंने कहा कि करीब 100 लोगों की फोर्स ने असामाजिक तत्वों पर नजर रखने और लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया।  वहीं, स्वपन शर्मा ने बताया कि एसीपी नॉर्थ की देखरेख में करीब 50 कर्मचारियों के साथ सिटी रेलवे स्टेशन पर भी इसी तरह का अभियान चलाया गया।

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर एसीपी कैंट की देखरेख में करीब 50 कर्मचारियों की टीम के साथ चेकिंग की गई। उन्होंने कहा कि इस अभियान के दौरान असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के लिए एंटी सैबोटाइज दल, खोजी कुत्ते और वाहन जांच दल भी तैनात किये गये। श्री स्वपन शर्मा ने शहर निवासियों की सेवा के लिए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की दृढ़ प्रतिबद्धता को दोहराया और कहा कि इस नेक कार्य को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!