Monday , May 6 2024
Breaking News

राम मंदिर, सीएम योगी और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ाने की धमकी, पढ़ें

न्यूज़ डेस्क, (PNL): अयोध्या में होने वाले 22 जनवरी 2024 को प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य तैयारी चल रही है. इसी बीच एक मेल के जरिए श्रीराम मंदिर, सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस मेल के मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को ई-मेल भेजने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है. वहीं इस मामले को लेकर यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के साथ एटीएस को प्रकरण की जांच में लगाया गया है और ई-मेल करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है.

राम मंदिर के जश्न को मातम में बदलने की तैयारी

इस धमकी भरे मेल में लिखा गया है कि “देवेन्द्र तिवारी बहुत बड़ा गौ सेवक बनता है यह कई बार बच चुका है. हमारे लोग यूपी पहुंच चुके हैं अब ना राम मंदिर और ना देवेंद्र तिवारी ना योगी रहेगा, इन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. जो लोग जश्न की तैयारी कर रहे हैं, हम लोग उसे मातम में बदल देंगे.”

किसान नेता ने पुलिस थाने में दी तहरीर

वहीं पुलिस ने इस मामले में धारा 507 में केस दर्ज किया है. किसान नेता देवेंद्र तिवारी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि “मैं देवेन्द्र तिवारी राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय किसान मंच एवं भारतीय गौ सेवा परिषद ग्राम निवाजी खेड़ा, थाना बंथरा लखनऊ एंव वर्तमान पता सी-4 सींडर डम्प कॉमप्लेस थाना आलमबाग लखनऊ का निवासी हूं. दिनांक 22.11.2023 को समय 00:57 पर मेरी मेल आईडी iips.devendra@gmail.com पर alamansarikhan608@gmail.com से मुझे धमकी दी गई कि आपको बम से उड़ा देंगे. अत: महोदय से अनुरोध है कि मेरी रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें.”

About Punjab News Live -PNL

Check Also

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया मर्डर केस में पुलिस ने इस गैंगस्टर को किया गिरफ्तार, 20 गोलियां मारकर किया था कत्ल, पढ़ें पूरी खबर

जालंधर, (PNL) : इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड में पुलिस ने एक और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!