Sunday , May 5 2024
Breaking News

पंजाब में दिल दहला देने वाली वारदात, भाई-भाभी का कत्ल करके युवक ने 2 साल के मासूम भतीजे को नहर में फेंका, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मोहाली जिले के खरड़ में एक नशेड़ी ने 10 अक्तूबर की रात पहले सगे भाई-भाभी की हत्या की फिर दोनों के शव के साथ दो साल के भतीजे को जिंदा रोपड़-भाखड़ा नहर में फेंक दिया। वारदात गांव हरलालपुर के झुग्गियां रोड स्थित ग्लोबल सिटी कॉलोनी की है। मृतकों की पहचान सॉफ्टवेयर इंजीनियर सतबीर सिंह (35) और उनकी पत्नी अमनदीप कौर (33) के रूप में हुई है। वहीं, नहर में फेंके बच्चे की पहचान अनहद के रूप में हुई है।

खरड़ पुलिस ने आरोपी लखबीर सिंह लक्खा को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में उसके साथ शामिल दोस्त गुरदीप सिंह फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वारदात में इस्तेमाल चाकू, फावड़ा और कार की बरामदगी हो गई है। गुरुवार को मृतक अमनदीप कौर का शव मोरिंडा स्थित कजौली वाटर वर्क्स से बरामद कर लिया गया। सतबीर सिंह का शव अब तक नहीं मिला है। अनहद की भी तलाश जारी है। गोताखोर तलाश में जुटे हैं।

थाना सदर खरड़ पहुंचे अमनदीप कौर के भाई रणजीत सिंह और बेअंत सिंह निवासी फेज-4 मोहाली ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन की शादी 2020 में संगरूर के गांव पंधेर निवासी सतबीर सिंह से हुई थी। वह मोहाली की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। खरड़ में वह अपना घर बना रहे थे, जिसका सारा काम पूरा हो चुका था। उनका छोटा भाई लखबीर सिंह लक्खा नशेड़ी था और उनके साथ खरड़ में ही रहता था। माना जा रहा है कि पैसे के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है।

सतबीर सिंह 11 अक्तूबर को कंपनी नहीं पहुंचे तो उनके साथियों ने फोन किया लेकिन फोन बंद था। इसके बाद उन्होंने गांव पंधेर में रहने वाली उनकी बहन को कॉल की तो उन्होंने भाभी अमनदीप कौर को फोन किया। घंटी बजती रही लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। फिर सतबीर की बहन ने मोहाली फेज-4 में रहने वाले अमनदीप के मायके वालों से संपर्क किया तो अमनदीप के भाई और पारिवारिक सदस्य सतबीर के घर पहुंचे। वहां कोठी पर ताला लगा था और कोई फोन भी नहीं उठा रहा था। इसके बाद वह ताला तोड़कर घर के अंदर पहुंचे तो फर्श पर खून बिखरा था। लखबीर सिंह के कमरे का बिस्तर भी खून से लथपथ था। इसके बाद उन्होंने सतबीर के परिवार और पुलिस को मामले की सूचना दी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : कर्मजीत कौर चौधरी ने साधा चरणजीत चन्नी पर निशाना, कहा-जहां चन्नी गए, वहां कांग्रेस बर्बाद हो गई…

जालंधर, (PNL) : बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार स्व. संतोख सिंह चौधरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!