Wednesday , May 1 2024
Breaking News

जालंधर में 1.50 लाख रुपए के लिए फाइनांस कंपनी के सात कारिंदों ने किया व्यक्ति को किडनैप, पुलिस ने पीछा करके डेढ़ घंटे में सभी पकड़े, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। महज डेढ़ लाख रुपए के लिए ब्यास की एक फाइनांस कंपनी के कारिंदों ने रामामंडी में एक व्यक्ति को किडनैप कर लिया। पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे के भीतर पीछा करके सातों आरोपी गिरफ्तार कर लिए जबकि साजिशकर्ता फाइनांस कंपनी का मालिक अभी फरार है। आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, किरपान, दातर, खंडा, बेसबैट, एक बाइक, एक कार और पांच मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपियों की पहचान ब्यास के अलग-अलग गांवों के रहने वाले आकाशदीप सिंह, बलजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, गुरमीत कौर, अमृतपाल सिंह, अर्शदीप सिंह और हरविंदर सिंह के रूप में हुई है।

डीसीपी इनवेस्टिगेशन हरविंदर सिंह विर्क ने पीएनएल को बताया कि 8 जुलाई को न्यू गणेश नगर की रहने वाली हरजीत कौर ने सूचना दी कि उसके पति अमरीक सिंह को कोरोला कार और बाइक सवार युवक मारपीट करके के बाद किडनैप करके ले गए हैं। उन्होंने बताया कि एडीसीपी सिटी वन कंवलप्रीत सिंह चहल के नेतृत्व में एसीपी सेंट्रल निर्मल सिंह ने रामामंडी थाना के एसएचओ राजेश कुमार और चौकी इंचार्ज विक्टर मसीह के साथ इन सातों आरोपियों को गिरफ्तार करके अमरीक सिंह को इनके चंगुल से छुड़वाया।

डीसीपी ने बताया कि अमरीक सिंह की एक रिश्तेदार ने ब्यास की डांगा फाइनांस कंपनी से डेढ़ लाख रुपए लिया था। अमरीक उस रिश्तेदार के गारंटर थे। इसी के चलते फाइनांस कंपनी के मालिक ने उसे किडनैप करके जबरदस्ती पैसे निकलवाने की साजिश रची। फिलहाल पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं और कंपनी का मालिक अभी फरार है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!