Sunday , May 5 2024
Breaking News

सिद्धू की पत्नी का सीएम भगवंत मान को जवाब, बोली-नवजोत के पिता की सिर्फ एक शादी हुई थी, पढ़ें

अमृतसर, (PNL) : नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने सीएम भगवंत मान पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा-“सीएम भगवंत मान जी मुझे नहीं लगता कि नवजोत ने आपके निजी जीवन के बारे में गंभीरता से टिप्पणी की है क्योंकि हमें इसके बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है. लेकिन आपके पास कुछ तथ्य गलत हैं. नवजोत सिद्धू के पिता, श्री भगवंत सिंह सिद्धू (एडवोकेट जनरल पंजाब) ने केवल एक ही शादी की थी.”

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने CM मान पर निजी हमला करते हुए कहा कि “आम आदमी पार्टी बदलाव करने की बात करती थी पर सिवाए घरवाली के अलावा इसने कुछ नहीं बदला.”पंजाब की ‘आप’ सरकार के कई नेताओं ने हाल ही में शादियां की हैं और ऐसे में राजनीति इस स्तर पर आ गई है कि एक-दूसरे की निजी जिंदगी पर भी टिपण्णियां की जा रही हैं. हाल ही में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की दूसरी शादी को लेकर टिप्पणी की थी और सीएम मान ने सिद्धू के बयान पर पलटवार किया था.

पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री कहा, “मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आप भी अपने पिता की दूसरी पत्नी की संतान हैं और अगर आपके पिता भी बदलाव ना करते तो आप भी पैदा न हुए होते।” बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा यह बयान मोहाली के खरड़ में एक कार्यक्रम के दौरान दिया गया था.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

गतके को बढ़ावा देने के लिए हरजीत ग्रेवाल ‘सिख अचीवर्स अवार्ड’ से सम्मानित, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के संयुक्त निदेशक के पद पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!