Wednesday , May 1 2024
Breaking News

कनाडा के टॉप 10 गैंगस्टर्स में शामिल इस गैंगस्टर का गोलियां मारकर कत्ल, शादी समारोह से बाहर निकलते ही हुआ हमला, पढ़ें

वैंकूवर, (PNL) : कनाडा के टॉप 10 गैंगस्टर्स में शामिल अमरप्रीत समरा उर्फ (चकी) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अमरप्रीत वैंकूवर में एक शादी में शामिल होने पहुंचा था. जैसे ही वह शादी समारोह से बाहर निकला, उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं. इस हमले में उसकी मौत हो गई. अमरप्रीत ने अपनी मौत से 30 मिनट पहले डांस भी किया था. उस वक्त कार्यक्रम में करीब 60 गेस्ट मौजूद थे.

अमरप्रीत की हत्या में कितने शूटर शामिल थे, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि अमरप्रीत समरा के प्रतिद्वंद्वी ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप ने इस हत्या को अंजाम दिया. आशंका है शूटर इसी ग्रुप के थे और आपसी दुश्मनी के चलते अमरप्रीत की हत्या की गई. इस हत्याकांड के बाद सरे-डेल्टा बॉर्डर पर एक जलता हुआ वाहन मिला है. पुलिस को शक है कि यह हमलावर का हो सकता है.

इस शादी समारोह में अमरप्रीत के साथ उसका भाई रविंदर भी शामिल था. ये UN गैंग से जुड़े हैं. UN और इसके प्रतिद्वंद्वी बीके, वॉल्फ पैक और रेड स्कॉर्पियन गैंग के साथ एक दशक से संघर्ष जारी है. हालांकि, अब यह एक प्रांत तक सीमित नहीं है.

अमरप्रीत समरा बड़ा गैंगस्टर माना जाता है. अक्टूबर 2015 में अमरप्रीत और उसके दो सहयोगियों को अपहरण और जबरन बंधक बनाने का दोषी ठहराया गया था. 2018 में जेल से रिहा होने के बाद रिचमंड RCMP के साथ उनका टकराव हुआ था, तब उसके बैग में लोडेड हैंडगन मिली थी. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

 

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!