Thursday , May 2 2024
Breaking News

केबिनेट मंत्री लालजीत भुल्लर के फर्जी पीए ने महिला आप नेत्री को दिया चेयरमैनी का लालच, जालंधर में हुई शिकायत, बोला-बस हमारे साथ बात करते रहो, सबकुछ दिलवा दूंगा

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। केबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का फर्जी पीए बनकर एक शख्स ने महिला आप नेत्री के साथ फोन पर गलत बातें की। महिला की तरफ से थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस को शिकायत दी है। खुद को पीए बताने वाले शख्स ने महिला नेत्री को कहा कि आप बस मेरे साथ रोज फोन पर बाते करते रहो, आपको मैं चेयरमैनी से लेकर निगर पार्षद टिकट तक दिलवा दूंगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला नेत्री ने बताया कि वह पिछले18 महीनों से आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ी हुई हूं। 26 अप्रैल 2023 को लोकसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने अपने घर के पास गली में मीटिंग रखी थी। लेकिन इसकी परमिशन चुनाव आयोग से उनके पास नहीं थी। इसलिए इसे प्रदीप सिंह के घर पर आर्य नगर में शिफ्ट कर दी गई। 26 अप्रैल को ही उन्हें अज्ञात नंबर से फोन आया कि और कहा कि वह मंत्री लालजीत भुल्लर का पीए बोल रहा है। वह मंत्री से बात करके उन्हें नगर निगम चुनाव में टिकट भी दिला देगा और चेयमैन भी बनवा देगा।

बस आप हमारे साथ बात करते रहा करो। 10 मई को सिर्फ एक दूसरे अज्ञात नंबर से सुबह तड़के 2 बजकर 38 मिनट और फिर और नए मोबाइल नंबर से सुबह 2 बजकर 45 मिनट पर फोन आया। इन तीनों नंबरों पर 29 सेकेंड, 7 मिनट 16 सेकेंड और 17 मिनट 14 सेकेंड बात हुई। महिला ने शिकायत देने के बाद थाना प्रभारी से अपील की कि जल्द से इन नंबरों को ट्रेस कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। बताया जा रहा है कि फोन करने वाला कोई पीए नहीं बल्कि नार्थ हलके के आप नेता का खासम खास कार्यकर्ता है। लेकिन फिलहाल पुलिस अभी कोई पुष्टि नहीं कर रही है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!