Saturday , February 24 2024
Breaking News

जालंधर वेस्ट के विधायक की एक आडियो रिकार्डिंग हो रही वायरल, शीतल अंगुराल बोले-मुझे बदनाम करने वालों पर करूंगा केस

जालंधर, (PNL) : वेस्ट हलके में पिछले एक हफ्ते से चिट्टे पर हुई सख्ती का साइड इफेक्ट सामने आया है। चिट्टे के खिलाफ आवाज बुलंद कर तस्करों पर केस दर्ज करवाने वाले विधायक शीतल अंगुराल के नाम से एक आडियो वायरल की जा रही है जिसमे वो चिट्टे के तस्करो के साथ घूम रहे एक व्यक्ति को चिट्टे का केस दर्ज करवाने की वार्निंग दे रहे है। मगर इस वार्निंग के साथ आपत्ति जनक शब्दावली को भी विधायक की आवाज बता कर वायरल किया जा रहा है।

इस पर विधायक अंगुराल का कहना है की अपना वजूद खो चुके नशा तस्करों के समर्थक नेता ऐसी ओछी हरकतों पर उतर आए है और एडिट आडियो को उनके नाम से वायरल कर रहे है। उन्होंने कहा की चुनाव में भी ओछे नेता ने उनकी आडियो को एडिट कर वायरल कर दुष्प्रचार की कोशिश की थी मगर जनता ने उनके समर्थन में जवाब दिया था। उन्होंने कहा की नई, पुरानी और फेब्रीकेटिड आडियो को जोड़ कर दुष्प्रचार की कोशिश हो रही है। ऐसे लोगो के स्कीन शॉट भी उन्हें मिले है हो तथ्यों को जाने बिना उनके नाम से आडियो वायरल कर रहे है। ऐसे लोगो के खिलाफ वो केस ठोकेंगे। उन्होंने कहा की हल्के में नशा विरोधी अभियान जारी रहेगा। विरोधियों की इस हरकत से उनका हौसला बड़ा है क्योंकि आडियो को एडिट कर नई पुरानी और फेब्रीकेटेड क्लिप बना वायरल की जा रही है।

भाजपा और कांग्रेस के कैंडिडेट के प्रचार करने वालो पर कसा शिकंजा तो बनी फेब्रीकेटेड आडियो

विधायक अंगुराल ने कहा की एक सप्ताह से वो खुद चिट्टे के खिलाफ मोर्चे में जुटे है। भाजपा कैंडिडेट के प्रचार में जुटे रहे एक तस्कर को गिरफ्तार करवाया। इसके साथ ही चिट्टे तस्करो को छुड़वाने की सेटिंग में एक शराब तस्कर का भी पर्दाफाश किया जिसके पोस्टर कांग्रेस कैंडिडेट के प्रचार में लगे थे। तब वो शराब तस्कर था अब चिट्टे वालो को छुड़वाने का धंधा कर रहा था। इसी वजह से दोनो विरोधी एकजुट हो गए और उनके खिलाफ साजिश रचने लगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में पंजाबी छात्र की सड़क हादसे दौरान मौत, करीब छह साल पहले स्टडी वीजा पर गया था, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की दुखद खबर ऑस्ट्रेलिया से आ रही है। एडिलेड …

error: Content is protected !!