Wednesday , May 1 2024
Breaking News

जालंधर : इंप्रूवमेंट ट्रस्ट से सोशल एक्टिविटी के लिए लीज पर ली जमीन पर बना दिए गए 20 शोरूम, विधायक शीतल अंगुराल बोले-इस घोटाले को सीएम तक लेकर जाउंगा

जालंधर, (PNL) : वेस्ट हलके से विधायक शीतल अंगुराल ने PNL से बातचीत दौरान बड़े घोटाले का खुलासा किया है। दरअसल शहीद उधम सिंह नगर में केएल सहगल मेमोरियल हॉल है। वह जगह इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की है, जिसे लीज पर लिया हुआ है। विधायक शीतल ने कहा कि ट्रस्ट ने उक्त जमीन को आगे किसी को किराए पर दे दिया है, जो नियमानुसार नहीं दे सकते।

उक्त भू-माफिया ने वहां पर 20 शोरूम खड़े कर दिए। उनमें से एक शोरूम पर एक बड़ी कंपनी ने अपना फूड रेस्टोरेंट भी खोल दिया है। ट्रस्ट से उक्त जमीन सोशल एक्टिविटी के लिए ली गई थी, जिसे साजिश के तहत किराए पर दे दिया गया।

शीतल ने कहा कि माफिया ने नगर निगम के साथ सैटिंग करके नक्शा पास करवाने का भी दावा किया है। उन्होंने कहा कि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने केएल सहगल ट्रस्ट को इस बाबत नोटिस भी भेजे है, फिर भी कोई एक्शन नहीं हो रहा है। अंगुराल ने कहा कि वह इस मामले को पंजाब के सीएम भगवंत मान के आगे लेकर जाएंगे, क्योंकि मान सरकार राज्य में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी।

साथ ही वह ट्रस्ट चेयरमैन से भी बात करेंगे। उन्होंने कहा कि 100 रुपए की लीज पर इस जगह पर करोड़ों रुपए का खेल होने जा रहा है। यहां तक कि भू-माफिया ने वहां बोर्ड भी लगा दिया है, जिस पर space available for rent लिखा है। शीतल ने कहा कि सरकार की जगह का गलत इस्तेमाल नहीं होने दिया जाएगा।

 

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

error: Content is protected !!