Thursday , May 2 2024
Breaking News

जालंधर : विधायक शीतल अंगुराल ने पूर्व विधायक सुशील रिंकू के खिलाफ लगाए बड़े आरोप, बोले-रिंकू नहीं खुलने दे रहे वेस्ट में मोहल्ला क्लीनिक, क्योंकि उनके जीजा बेच रहे मौत की दवाईयां

जालंधर, (PNL) : वेस्ट हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक शीतल अंगुराल ने पूर्व विधायक सुशील रिंकू के खिलाफ बड़े आरोप लगाए हैं। फेसबुक पर लाइव होकर शीतल ने आरोप लगाया है कि सुशील रिंकू वेस्ट हलके में खुल रहे मोहल्ला क्लीनिक के काम में दखल रहे हैं, क्योंकि उनके जीजा खुद मौत की दवाईयां बेच रहे हैं।

शीतल का कहना है कि कांग्रेस से हजम नहीं हो रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार इतने अच्छे काम क्यों कर रही है। उनका कहना है कि गुरु रविदास मंदिर के अंदर मोहल्ला क्लीनिक खुलने जा रहा है, मगर वेस्ट से कांग्रेस के पूर्व विधायक रिंकू को ये बात हजम नहीं हो रही। रिंकू अपने साथियों के साथ सिविल सर्जन के दफ्तर में पहुंचे और उन्हें मोहल्ला क्लीनिक ना खोलने के लिए दबाव डाला।

शीतल का कहना है कि रिंकू के जीजा की बस्तियात में कई दवा दुकानें हैं। वह वहां लोगों को स्टेरॉयड की दवाएं बेचते हैं, जिससे एक बच्चे की किडनी भी डैमेज हो गई। अंगुराल का आरोप है कि जीजा की दुकानों को बचाने के लिए रिंकू वेस्ट में गरीबों के लिए मोहल्ला क्लीनिक नहीं खुलने दे रहे। उनका कहना है कि हरेक को अपनी औकात में रहकर बोलना या विरोध करना चाहिए। वहीं रिंकू से इस बाबत पक्ष जानने के लिए PNL ने उनसे संपर्क किया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

error: Content is protected !!