Sunday , April 28 2024
Breaking News

जालंधर : आप विधायक रमन अरोड़ा ने विधानसभा में उठाया ये मुद्दा, अरोड़ा खत्री समाज में खुशी की लहर, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : सैंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा ने विधानसभा में ऐसा मुद्दा उठाया कि अरोड़ा खत्री समाज में खुशी की लहर दौड़ गई।विधानसभा में रमन अरोड़ा ने कहा कि पंजाब में अरोड़ा खत्री समाज की करीब 30 फीसदी आबादी है। ज्यादातर लोग कारोबार करते हैं, जो सरकार को टैक्स देते हैं। लेकिन समाज में कई ऐसे लोग भी हैं जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। आर्थिक रूप से कमजोर समाज के लोगों के लिए धर्मशाला बनाई जाए।

विधायक रमन अरोड़ा के इस प्रस्ताव को लेकर अरोड़ा खत्री महासभा ने धन्यवाद किया है। अरोड़ा खत्रा महासभा जालंधर के प्रधान राज कुमार मदान ने कहा है कि आज अरोड़ा खत्री महासभा के लिए बड़ा ही सुनहरा दिन है। पिछले 70 साल से किसी भी राजनीतिक दल या जनप्रतिनिधि ने अरोड़ा खत्री महासभा से जुड़े मुद्दे नहीं उठाए।

राज कुमार मदान ने कहा है कि ये पहली बार है कि विधानसभा में अरोड़ा खत्री समाज से जुड़े मुद्दे रखे गए हैं। इसके लिए विधायक रमन अरोड़ा बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा लगातार अरोड़ा खत्री समाज के हित के लिए काम कर रहे हैं।

वहीं, अरोड़ा खत्री महासभा के प्रदेश प्रधान राकेश अरोड़ा, चेयरमैन मुनीष बजाज, युवा अरोड़ा खत्री महासभा के अर्जुन वोहरा ने कहा है कि अरोड़ा खत्री महासभा के लिए ये ऐतिहासिक दिन है। उन्होंने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा ने समाज के लिए सबसे बेहतर काम किया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर में मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस पहुंची, फैली सनसनी

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। आदमपुर के अंतर्गत पड़ते अलावलपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!