Friday , May 3 2024
Breaking News

आप में शामिल होंगे डॉ. लखवीर सिंह, होशियारपुर से पार्टी बना सकती है उम्मीदार, पढ़ें कौन है ये शख्स

होशियारपुर, (PNL) : सरकारी नौकरी दौरान सबसे चर्चित रहे होशियारपुर से जिला फूड सप्लाई अफसर पद से रिटायर हुए डॉ. लखवीर सिंह आम आदमी पार्टी (AAP) को जॉइन करेंगे। सूत्रों की मानें तो उन्हें पार्टी होशियारपुर से ही उम्मीदवार बनाने की तैयारी में है। उन्होंने मीडिया से खुद पार्टी जॉइन करने की पुष्टि की है। उम्मीद है कि ज्वाइनिंग चंडीगढ़ में ही करवाई जाएगी।

पंजाब के कई जिलों में दी हैं सेवाएं

डॉ. लखवीर सिंह की छवि काफी बढ़िया मानी जाती है। उन्होंने बतौर डीएचओ पंजाब के कई जिलों में अपनी सेवाएं दी हैं। वहीं, कई बार उनको ट्रांसफर का सामना भी करना पड़ा है। 31 जनवरी को उन्होंने समय से पहले रिटायरमेंट ले ली थी।

इसके बाद से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि वह आम आदमी पार्टी जॉइन करेंगे। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह आम आदमी पार्टी के होशियारपुर से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार हो सकते हैं, तो इस पर उनका जवाब था कि यह जिम्मेदारी पार्टी की है। वह अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार होंगे।

काम से जीतेंगे लोगों का दिल

डॉ. लखवीर सिंह का कहना है कि उन्होंने हमेशा ईमानदारी से अपनी सेवाएं दी हैं। वहीं, राजनीति को भी मिशन की तरह लेंगे। हेल्थ क्षेत्र में पहले की तरह काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने काम से सभी लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे। याद रहे कि आम आदमी पार्टी के साथ पहले भी कई पूर्व आफिसर जुड़े हुए हैं। जिन्होंने अपने पदों से इस्तीफा दिया। साथ ही चुनाव लड़कर मंत्री व विधायक बने हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!