Saturday , April 27 2024
Breaking News

अमृतसर में अस्पताल से भागे आरोपी को दौड़कर पकड़ते समय पंजाब पुलिस के ASI की हार्टअटैक से मौत, पढ़ें

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के अमृतसर स्थित सिविल अस्पताल से एक आरोपी भाग गया। उसे पकड़ने की कोशिश में एएसआई को दिल का दौरा पड़ गया। हालांकि आरोपी को काबू कर लिया गया मगर एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

वहीं रामबाग थाने में आरोपी युवक के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 व 109 के तहत केस दर्ज करने के बाद अदालत में पेश कर दिया गया। हालांकि रामबाग थाना प्रभारी राजविंदर कौर ने अस्पताल से आरोपी के भागने की बात का खंडन किया और कहा कि एएसआई की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड पुलिस चौकी में तैनात एएसआई परमजीत सिंह ने नमक मंडी निवासी राकेश सिंह को आवारागर्दी के आरोप में बस स्टैंड क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 व 109 के तहत केस दर्ज कर किया गया। एएसआई परमजीत सिंह गुरुवार की दोपहर पुलिस पार्टी के साथ आरोपी का मेडिकल करवाने सिविल अस्पताल गए थे।

इस दौरानी आरोपी राकेश सिंह हाथ छुड़ा कर भाग गया। एएसआई परमजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ उसका पीछा किया। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। मगर इस बीच एएसआई को दिल का दौरा पड़ गया और वे जमीन पर गिर पड़े। डॉक्टरों ने तुरंत उन्हें प्राथमिक उपचार देने का प्रयास किया, मगर उससे पहले ही एएसआई की मौत हो गई।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!