Thursday , April 18 2024
Breaking News

पंजाब में धुंध के कारण बड़ा हादसा, ट्रक से टकराई कार, चार दोस्तों की मौत, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब के तरनतारन से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। पंजाब में कोहरे के कारण एक भीषण हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। हादसा तरनतारन के अमृतसर बठिंडा नेशनल हाईवे 54 पर कस्बा हरिके पत्तन के अंतर्गत बूह पुल के पास गुरुवार रात हुआ। हादसे में घायल एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार अमृतसर में विभिन्न धार्मिक स्थलों पर माथा टेकने के बाद गुरुहरसहाय लौट रहे युवकों की स्विफ्ट कार हरिके पतन में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। इस कार में पांच लोग सवार थे। सभी गुरु हरसहाय के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हरिके पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान रोबिनप्रीत सिंह पुत्र रेशम सिंह, करनजीत सिंह पुत्र जलविंदर सिंह, गुरदेव सिंह पुत्र गुरमेल सिंह और राजवीर सिंह पुत्र रविंदर पाल सिंह के रूप में हुई है जबकि कार चालक बलविंदर सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी गुरुहरसहाय की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी युवक कम उम्र के थे। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना हरीके की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!