Monday , May 6 2024
Breaking News

16 लाख रुपए कर्जा लेकर मां ने भेजा था विदेश, आठ दिन बाद ही हो गई जवान बेटे की मौत, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : 16 लाख रुपए कर्जा लेकर विदेश स्टूडेंट वीजा पर माल्टा गए एक युवक की मौत की हो गई है. युवक आठ दिन पहले ही गया था. रंजीत एवेन्यू स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली विधवा सुमन शर्मा ने बैंक से 16 लाख रुपये का कर्ज लिया और 18 अक्टूबर को अपने बेटे निखिल शर्मा (22) को स्टडी वीजा पर माल्टा भेजा।

सुमन शर्मा ने हादसे वाले दिन का जिक्र करते हुए बताया कि 25 अक्टूबर की दोपहर निखिल ने वीडियो कॉल करते वक्त अचानक फोन काट दिया और कहा कि पांच मिनट बाद बात करता है, लेकिन उसके बाद रात तक कोई कॉल नहीं आई। वह इंतजार करती रही और फिर जब उसने व्हाट्सएप पर कॉल किया तो निखिल की ओर से कोई जवाब नहीं आया।

इसके कुछ देर बाद माल्टा में रहने वाले निखिल के रूममेट दोस्तों ने सुमन शर्मा को फोन किया और बताया कि निखिल की अचानक ब्रेन अटैक से मौत हो गई है। ये सुनते ही निखिल की मां सुमन शर्मा बेहोश हो गईं और ये खबर सुनकर पूरा परिवार सदमे में आ गया। लोगों ने बताया कि बचपन में ही पति की मृत्यु के बाद माँ ने किराने की दुकान चलाकर अपने बेटे का पालन-पोषण किया था और फिर बड़ी इच्छाओं, खुशी और मीठे सपनों के साथ अपने युवा बेटे को अध्ययन के लिए विदेश भेजा था, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया मर्डर केस में पुलिस ने इस गैंगस्टर को किया गिरफ्तार, 20 गोलियां मारकर किया था कत्ल, पढ़ें पूरी खबर

जालंधर, (PNL) : इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड में पुलिस ने एक और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!