Sunday , April 28 2024
Breaking News

कनाडा से गुरदासपुर पहुंचा रजत का शव, वैंकूवर पहुंचने के 21 दिन बाद हार्टअटैक से हो गई थी मौत, बहनों ने सहरा सजा-राखी बांधकर भाई को किया विदा

गुरदासपुर, (PNL) : बेहतर जिंदगी और अच्छे भविष्य की तलाश में कनाडा गए नौजवान रजत मेहरा का शव आज गुरदासपुर पहुंच गया। कुछ दिन पहले रजत की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई थी। गुरदासपुर के मोहल्ला इस्लामाबाद से 26 जून को स्टडी वीजा लेकर MBA की पढ़ाई करने के लिए रजत कनाडा गया था। लेकिन, 21 दिन बाद 20 जुलाई को ही हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। आज 16 दिन बाद उसका शव गुरदासपुर पहुंचा। जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। मृतक का शव घर पहुंचते ही पूरे मोहल्ले में मातम छा गया और परिवार का रो-रोकर बुराहाल है। बहनों ने सहरा सजाकर और राखी बांधकर भाई को विदा किया।

20 जुलाई को सुबह उठ नहीं पाया

मृतक के पिता अश्विनी मेहरा और उनके रिश्तेदारों ने बताया कि उनका बेटा 26 जून को कनाडा के वैंकूवर में पढ़ाई करने के लिए गया था। हॉस्टल में वह अपने एक दोस्त के साथ कमरे में रहता था। रोजाना की तरह वह अपना काम खत्म करके रात को सो गया। 20 जुलाई कि सुबह को उठ नहीं पाया, जिसके बाद उन्हें पता चला कि उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

सनी देओल के ओएसडी ने की मदद

पता चलते ही उन्होंने भारतीय दूतावास से संपर्क किया और शव को गुरदासपुर भेजने के लिए अपील की। उन्होंने बताया कि बेटे का शव भारत लाने के लिए भाजपा के सांसद सनी देओल के ओएसडी ने मदद की है। जबकि स्थानीय पंजाब सरकार की ओर से कोई मदद नहीं की गई। अंतिम संस्कार के मौके पर बड़ी गिनती में परिवार के सदस्यों के अलावा लोग भी परिवार के साथ दुख साझा करने के लिए पहुंचे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

सीएम भगवंत मान की पत्नी और बहन पहुंची जालंधर, बालाजी धाम में टेका माथा, सुशील रिंकू को लेकर कही ये बात, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!