Tuesday , May 7 2024
Breaking News

फगवाड़ा से बड़ी खबर, ट्रैवल एजेंट ने परिवार के पांच सदस्यों सहित खाया जहर, हालत गंभीर

फगवाड़ा, (PNL) : फगवाड़ा से बड़ी खबर सामने आ रही है. फगवाड़ा के संगतपुर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार संगतपुर गांव का रहने वाला है. पीड़ित परिवार ट्रैवल एजेंट का काम करता है. इस घटना में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी देते हुए बच्चे ने बताया कि देर रात उनके घर पुलिस आई थी.

इस घटना के बाद उनके पिता ने सभी को जहर दे दिया. जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक यह कबूतरबाजी का मामला है। पीड़ितों की पहचान हरदीप सिंह (41), रुचि (38), कुलदीप कौर (77), रुहानी (13) और इहरान (9) के रूप में हुई है।

दूसरी ओर, पीड़िता कुलदीप कौर ने आरोप लगाया कि उसके बेटे ने उसे कुछ दोस्तों से पैसे दिलवाए थे, जिन्हें बैंक में ट्रांसफर करना था। उन्होंने उनका ट्रांसफर कर दिया लेकिन इसके बावजूद उनके दोस्त उन्हें परेशान कर रहे थे। बहू रुचि एक प्राइवेट स्कूल में 3500 रुपए पर नौकरी करती है।

देर रात पुलिस के पहुंचने के बाद सभी ने यह कदम उठाया. इस घटना में एक शख्स की हालत गंभीर है. परिवार के सदस्य ने बताया कि पैसों के लेन-देन के मामले में मानसिक तनाव के कारण उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. इस संबंध में मीडिया से बात करते हुए पिंडी पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर हजिंदर सिंह रावल ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

मशहूर ब्यूटी क्वीन की रेस्टोरेंट में गोली मारकर हत्या, इंस्टाग्राम पर डाली लोकेशन से कातिलों ने ढूंढ कर मारा, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पूर्व मिस इक्वाडोर कंटेस्टेंट लैंडी पर्रागा गोयबुरो की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!