Monday , May 13 2024
Breaking News

हद है वैसै : कूड़ा उठाने वाले से चार हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था इंस्पेक्टर, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें हैरान करने वाला मामला

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कूड़े के ढेर से कांच की बोतलें उठाने के बदले में 15 हजार रुपये रिश्वत मांगने वाले सेनेटरी इंस्पेक्टर को विजिलेंस ब्यूरो ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सेनेटरी इंस्पेक्टर नगर निगम जोन-डी में तैनात है और चार हजार रुपये की दूसरी किश्त लेने आया था। पहले आठ हजार रुपये रिश्वत के तौर पर ले चुका है।

विजिलेंस ब्यूरो ने पीड़ित की शिकायत पर अनाज मंडी के पास टावर कालोनी इलाके में रहने वाले सेनेटरी इंस्पेक्टर प्रेमी राम के खिलाफ भ्रष्टाचार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह कूड़ा बीनने का काम करता है। साथ ही कूड़े के ढेर से कांच की बोतल, प्लास्टिक का सामान और लोहे का सामान इकट्ठा करता है।

आरोपी इलाके में बतौर सेनेटरी इंस्पेक्टर तैनात है। आरोपी उससे कूडे़ से सामान उठाने के बदले 15 हजार रुपये महीना रिश्वत मांग रहा था। जब शिकायतकर्ता ने उसे पैसे इतने नहीं देने की बात की तो आरोपी ने उसे वहां से कूड़ा बीनने से मना कर दिया। उसने पहले आठ हजार रुपये रिश्वत के दे दिए और आरोपी फिर से चार हजार और तीसरी किश्त तीन हजार रुपये मांगने लगा।

इसके बाद व्यक्ति ने इसकी शिकायत विजिलेंस से की। विजिलेंस ने प्राथमिक जांच की तो आरोप सही मिले। इसके बाद विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाया। आरोपी को जैसे ही चार हजार रुपये की रिश्वत दी गई तो विजिलेंस की टीम ने उसे काबू कर लिया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 84 लाख रुपए की ड्रग मनी की बरामद, पढ़ें पूरा मामला

जालंधर, (PNL) : कमिश्नरेट पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!