Monday , June 17 2024
Breaking News

लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिया चेनल को इंटरव्यू, वीडियो कॉल इंटरव्यू से जेल प्रशासन पर उठे सवाल, बिश्नोई ने मूसेवाला कत्ल को लेकर किए बड़े खुलासे, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने मर्डर की प्लानिंग को लेकर जेल से बड़ा खुलासा किया है। एबीपी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या में खुद का हाथ होने की बात कबूली है। मूसेवाला की हत्या को लेकर उसने कहा कि हां हत्या तो मेरे कहने पर जरूर हुई। लेकिन इसकी प्लानिंग गोल्डी बराड़ ने कनाडा में बैठकर ही रची थी। वहीं जेल से इंटरव्यू को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसके बारे में सवाल किए जाने पर गैंगस्टर बिश्नोई ने कहा कि ये तो लूज प्वाइंट वाली बात है। फोन तो इधर उधर हो ही जाते हैं। हालांकि जेल से वीडियो कॉल इंटरव्यू से जेल प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या को लेकर एबीपी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि हमने भाई की मौत का बदला ले लिया। इस दौरान लॉरेंस बिश्नोई विक्की मिड्दुखेरा की मौत के बदले को लेकर बात कर रहा था। वहीं मूसेवाला के मर्डर की खास वजहों को लेकर जब लॉरेंस बिश्नोई से सवाल किए गए तो इस पर भी उसने चौंकाने वाले जवाब दिए।

लॉरेंस ने कहा कि मूसेवाला अपने गानों में डॉन की तरह से फील करता था। हम लोगों को लगता था कि वह डॉन ही बनना चाहता है। साथ ही वह हमारे एंटी गिरोहों का सपोर्ट करने लगा था। इसीलिए हम लोगों ने उसको मरवा दिया। वहीं मर्डर की प्लानिंग को लेकर भी लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया है। उसने बताया कि हम लोग गोल्डी भाई के साथ मिलकर करीब एक साल से हत्या की प्लानिंग रच रहे थे।

इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद लोग ट्वीट कर पूछ रहे हैं कि बिश्नोई को मोबाइल और इंटरनेट किसने दिया. इतना खूंखार अपराधी होने के बावजूद उसे ऐसी सुविधाएं मुहैया कराना चौंकाने वाला है. बिश्नोई के इंटरव्यू के बाद जेल प्रशासन से इस बारे में सवाल पूछा गया. बठिंडा जेल सुपरिटेंडेंट एनडी नेगी ने कहा, ”लॉरेंस बिश्नोई बठिंडा जेल में बंद है. ये इंटरव्यू पंजाब की किसी जेल का नहीं है. कई बार एजेंसी इसे लेकर जाती हैं तो हो सकता है कि वहीं कहीं रिकॉर्ड किया गया हो.”

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : किसानों ने फ्री किया लुधियाना का लाडोवाल टोल प्लाजा, बोले-जब तक रेट कम नहीं करते तब तक यहां पक्का धरना, पढ़ें

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर आ रही है। लुधियाना-जालंधर के बीच …

error: Content is protected !!