Thursday , April 18 2024
Breaking News

होशियारपुर निगम दफ्तर में गाड़ी पर चढ़कर नाचे आप पार्षद, कहा-MC हूं तो क्या एंजॉय करना छोड़ दूं, देखें

होशियारपुर, (PNL) : होशियारपुर नगर निगम कार्यालय परिसर में आम आदमी पार्टी के पार्षद अपने साथी के साथ तेज आवाज में म्यूजिक बजा गाड़ी की छत पर चढ़कर नाचने लगे। जोर-जोर से बजते पंजाबी गीतों की आवाज सुनकर निगम कर्मी भी बाहर निकल आए और पार्षद का वीडियो बनाने लगे। वार्ड नंबर 40 के आप पार्षद अनमोल जैन का कहना है कि वे फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस वीडियो को अच्छी तरह से एडिट करने के बाद सुबह फेसबुक पर पोस्ट करेंगे।

जब उनसे पूछा गया कि निगम कार्यालय में काम के समय के दौरान इस तरह ऊंची आवाज में म्यूजिक बजाकर वीडियो शूट करने को लेकर सवाल उठ रहे हैं तो उनका कहना था कि लोग तो कहते ही रहेंगे तो क्या हम एंजॉय भी न करें। उनका कहना था कि मैं पार्षद बन गया तो क्या एंजॉय करना छोड़ दूं, वीडियो न बनाऊं। इससे अच्छा तो मैं एमसी न ही बनता। अगली बार तो चुनाव नहीं लड़ूंगा।

बता दें कि पार्षद अनमोल जैन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और पहले यू ट्यूब पर वह अपने कई मजाकिया वीडियो पोस्ट करते रहे हैं जो अक्सर चर्चा में रहते थे। अब पिछले कुछ समय से वह यू ट्यूब पर तो नहीं हैं लेकिन फेसबुक पर काफी सक्रिय हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

error: Content is protected !!