Saturday , July 27 2024
Breaking News

अरविंद केजरीवाल 16 को पंजाब में करेंगे प्रचार, इस शहर में सीएम भगवंत मान के साथ करेंगे रोड शो, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (16 मई) गुरुवार को पंजाब दौरे पर आ रहे हैं। सबसे पहले वह अमृतसर पहुंचेंगे और यहां से पंजाब में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।

जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल करीब दो माह बाद पंजाब आ रहे हैं। 21 मार्च को शराब नीति मामले में ईडी ने उनको गिरफ्तार किया था। इससे पहले 11 मार्च को वह पंजाब आए थे और मोहाली में संसद में भगवंत मान कैंपेन की शुरुआत की थी।

जानकारी के मुताबिक वह गुरुवार को शाम 6 बजे अमृतसर में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल के पक्ष में एक रोड शो में हिस्सा लेंगे। इस रोड शो में उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। रोड शो के बाद केजरीवाल दरबार साहिब और दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेकेंगे और पूजा करेंगे।

जेल में रहने के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने केजरीवाल से दो बार मुलाकात की थी और पंजाब समेत अन्य राज्यों के राजनीतिक माहौल के बारे मे उनको जानकारी दी थी। जब से वह जेल से बाहर आए हैं, वह दिल्ली के साथ ही पंजाब नेताओं से भी मिल रहे हैं। उनके दौरे के लिए पंजाब आप ने कमर कस ली है और पार्टी रोड शो की तैयारियों में जुट गई है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर के श्री देवी तालाब मंदिर में नतमस्तक हुई सीएम भगवंत मान की पत्नी गुरप्रीत कौर, प्रबंधक कमेटी ने किया सम्मानित

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान की पत्नी डा. गुरप्रीत कौर आज जालंधर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!