Saturday , May 4 2024
Breaking News

जालंधर : 16 साल की नाबालिगा के साथ गैंगरेप करने वाले सभी आठों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो दिन पहले हुई थी वारदात

जालंधर, (PNL) : जालंधर के नकोदर में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जालंधर देहात पुलिस की एसपी जसरूप कौर बाठ ने इसकी पुष्टि की है। आरोपियों के खिलाफ ने रेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

श्री मुक्तसर साहिब की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह नकोदर में स्थित एक धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के लिए आई थी। इस दौरान टाइम ज्यादा हो गया तो वह जालंधर की एक धर्मशाला में रुकने के लिए चली गई। जब वह डेरा कम धर्मशाला में कमरा लेने के लिए गई तो वहां पर करन निवासी सुंदर नगर, नकोदर अपने साथ कमरा दिलाने के लिए ले गया।

सुनसान जगह पर ले गए आरोपी

एसपी ने बताया कि करन के साथ उसका एक दोस्त पवन भी था। दोनों बाइक पर जालंधर रोड पर स्थित सियाणीवाल गेट के पास बच्ची को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी दोबारा बच्ची को नकोदर सब्जी मंडी के पास छोड़ गए। बच्ची दोबारा किसी तरह डेरे पहुंच गई।

जान से मारने की धमकी देकर किया रेप

डेरे के पास मुकेश कुमार यादव वासी सुंदर नगर नकोदर ने उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर शंकर नहर के किनारे ले गया। जहां मुकेश यादव ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया।

खुद करने के बाद आरोपी ने अपने साथी नवनीत सिंह, चंदन और विकराल राज वासी आजाद नगर और रहमानपुरा के रहने वाले मुकेश व विजय नगर कॉलोनी के रहने वाले अजय कुमार को भी बुला लिया और उनसे भी रेप करवाया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में BJP ने नियुक्त किए हलका इंचार्ज, विजय सांपला का नाम भी शामिल, जालंधर की इस नेता को सौंपी कमान, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में 13 हलकों के इंचार्ज और कंवीनरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!