Sunday , April 28 2024
Breaking News

फगवाड़ा में पब्लिसिटी के लिए युवक की हत्या करने वाले आरोपी निहंग के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, मंगूमठ के खून में मिला ड्रग्स, पढ़ें

फगवाड़ा, (PNL) : बेअदबी के आरोप में युवक की हत्या करने के आरोपी निहंग के खून में ड्रग्स मिली है। कपूरथला पुलिस ने आरोपी निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ का फगवाड़ा सिविल अस्पताल की लैब में डोप टेस्ट करवाया था। सूत्रों के अनुसार, टेस्ट में ये बड़ा खुलासा हुआ है।

फगवाड़ा में गुरुद्वारा छठी पातशाही, चौड़ा खुह में निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ ने बेअदबी की झूठी कहानी की आड़ में युवक विशाल का कत्ल कर दिया था। इस मामले में पुलिस की तरफ से रोजाना नए खुलासे किए जा रहे हैं। सूत्रों से पता चला कि आरोपी के खून में ब्यूपरनोर्फिन, बेंजोडायजेपाइन और मॉर्फिन के अंश पाए गए हैं।

वहीं मृतक विशाल कपूर का शव फगवाड़ा के नजदीक करतारपुर के रहने वाले उसके चाचा को सौंप दिया गया, जिन्होंने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। उसके चाचा एनआरआई हैं। उनका कहना है कि वह लंबे समय से अपने भतीजे के संपर्क में नहीं थे।

इससे पहले एडीजीपी लॉ एंड आर्डर गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा था कि फगवाड़ा के गुरुद्वारा छठी पातशाही चौड़ा खूह में निहंग रमनदीप सिंह मंगूमठ ने युवक की हत्या पब्लिसिटी के लिए की थी। मृतक की पहचान विशाल कपूर पुत्र स्वगीय दविंदर कपूर के तौर होने के बाद एडीजीपी ढिल्लों ने यह खुलासा किया था।

पेशेवर अपराधी है मंगूमठ

एडीजीपी ढिल्लों ने कहा कि निहंग रमनदीप सिंह मंगूमठ पेशेवर अपराधी है। उसकी आय के स्रोत भी संदेहास्पद हैं। जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो डालकर वह फंडिंग इकट्ठी करता है और वह क्रिमिनल माइंडेड हैं। उसका धर्म से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

उन्होंने बताया कि उसने निहंग का बाना भी सिर्फ और सिर्फ पैसे इकट्ठे करने के लिए ही पहना हुआ है। जिला कपूरथला पुलिस ने फगवाड़ा की अदालत में पेश करके आरोपी रमनदीप सिंह मंगूमठ का सात दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है, जिसमें गहनता से पूछताछ करके पुलिस तह तक जाएगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

सीएम भगवंत मान की पत्नी और बहन पहुंची जालंधर, बालाजी धाम में टेका माथा, सुशील रिंकू को लेकर कही ये बात, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!