Saturday , April 27 2024
Breaking News

पंजाब के आठ IAS अधिकारियों को मिला नए साल का तोहफा, सरकार ने इस पद पर किया परमोट, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के पांच आईएएस अधिकारियों को नए साल का तोहफा मिला है। राज्य सरकार ने उन्हें एडीशनल चीफ सेक्रेटरी के ओहदे पर प्रमोट कर दिया है। इस संबंध में जारी आदेश के अनुसार, 1994 बैच के पांच आईएएस अधिकारियों- विकास प्रताप सिंह, आलोक शेखर, धीरेंद्र कुमार तिवारी, जेएम बालामुरुगन और तेजवीर सिंह को प्रमोट कर एडीशनल चीफ सेक्रेटरी बनाया गया है। इनमें धीरेंद्र कुमार तिवारी को दी गई प्रमोशन 28 जनवरी 2024 से प्रभावी होगी जबकि बाकी चारों अधिकारियों की प्रमोशन एक जनवरी 2024 से प्रभावी होगी।

पंजाब सरकार ने 1994 बैच के पांच आईएएस अधिकारियों के प्रमोशन के आदेश जारी करने के साथ ही रविवार को 1999 बैच के तीन अन्य आईएएस अधिकारियों की प्रमोशन के आदेश भी जारी कर दिए हैं।

इन अधिकारियों के नाम हैं- भावना गर्ग, नीलकंड एस. अव्हाद और अजोय शर्मा। इन अधिकारियों क प्रिंसिपल सेक्रेटरी/वित्त कमिश्नर के ओहदे पर प्रमोट किया गया है। इनमें भावना गर्ग जोकि इस समय केंद्र सरकार में डेप्यूटेशन पर कार्यरत हैं, को प्रमोशन के सभी लाभ डेप्यूटेशन से वापस लौटकर राज्य सरकार की सेवा में शामिल होने पर ही प्राप्त होंगे। बाकी दोनों अधिकारियों को प्रदान की गई प्रमोशन 1 जनवरी 2024 के प्रभावी होगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम, सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में दो और आरोपी पकड़े, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!