Thursday , May 2 2024
Breaking News

पटियाला से दिल दहला देने वाली खबर, 17 साल के बेटे की मौत, पैसे ना होने के कारण घर में ही दफनाई लाश, पढ़ें

पटियाला, (PNL) : पटियाला से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, 17 साल के एक लड़के की मौत के बाद उसके पिता ने पैसों की कमी के कारण उसके शव को घर में ही दफना दिया। पटियाला शहर की जय जवान कॉलोनी के एक घर में दफनाए गए 17 वर्षीय लड़के का शव निकाला गया और उसके परिवार ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक भगवान दास अपनी पत्नी के 3 बच्चों के साथ कॉलोनी के कच्चे मकान में काफी समय से रह रहे है। मोहल्ला निवासियों के अनुसार भगवान दास की 2 बेटियां और 1 बेटा है। उनकी पत्नी और 17 साल के बेटे की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। कुछ दिन पहले उनके बेटे की प्राकृतिक कारणों से मौत हो गई थी, जिसके बाद पैसे की कमी और गरीबी के कारण गरीब पिता ने उसका अंतिम संस्कार करने के बजाय उसे घर में ही दफना दिया।

भगवान दास की 2 बेटियां भी हैं, जो 10वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ती हैं। वे परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं. जब घर से बदबू आने लगी तो लड़कियों ने अपनी चाची को घटना के बारे में बताया, फिर चाची कल पटियाला पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को निकलवा दिया और परिवार ने उसका अंतिम संस्कार करने की बात कही और परिवार की सहमति से लड़के का अंतिम संस्कार किया गया। लड़के के पिता ने दावा किया कि उन्होंने लड़के को मुस्लिम धर्म के अनुसार दफनाया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!