Wednesday , May 1 2024
Breaking News

फिरोजपुर में ज्वेलर बाप-बेटे ने किया सुसाइड, दुकान पर कहासुनी के बाद एक ने घर जाकर जहर खाया तो दूसरा नहर में कूदा, पढ़ें पूरी खबर

फिरोजपुर, (PNL) : पंजाब के फिरोजपुर से इस समय की दुखद खबर आ रही है। दुकान पर मामूली सी कहासुनी के बाद बाप-बेटे ने सुसाइड कर लिया। एक ने नहर में छलांग लगाई तो दूसरे ने जहरीला पदार्थ निगलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया गया है कि घरेलू कलह के चलते दोनों ने यह कदम उठाया है। पिता का शव फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है, जबकि बेटे का शव अभी नहर से बरामद नहीं हुआ है।

मृतकों की पहचान धर्मपुरा निवासी राहुल धवन (32) और उसके पिता राजिंदर धवन (60) के रूप में हुई है। बुधवार सुबह दोनों पिता-पुत्र दुकान में गए थे। वहीं दोनों के बीच घरेलू विवाद में कहासुनी हो गई। जिसके बाद राजिंदर ने घर आकर जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत खराब होने पर तुरंत उसे फिरोजपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर फरीदकोट मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता की मौत के बारे में पता चलते ही राहुल फिरोजपुर-फरीदकोट हाईवे को क्रॉस करती नहर में कूद गया। दूसरे दिन भी उसका शव नहीं मिला है। गोताखोरों द्वारा शव खोजने के प्रयास किए जा रहे हैं। राहुल धवन का मोटरसाइकिल नहर किनारे खड़ा हुआ मिला है। घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!