Saturday , May 11 2024
Breaking News

‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, इस वजह से अलग हुए दोनों, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : ‘बिग बॉस 13’ के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। अगर आप ‘आसिमांशी’ के फैन हैं तो यह सच में आपके लिए दिल तोड़ने वाली खबर है। पंजाबी सिंगर ने एक्स हैंडल पर आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए एक आधिकारिक बयान साझा किया। हिमांशी ने ब्रेकअप के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि वे दोनों अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपनी राहें अलग कर रहे हैं।

हिमांशी ने चार साल का अपना रिश्ता खत्म होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्रेम का त्याग कर रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं… हिमांशी।’

आपको बता दें, हिमांशी और आसिम रियाज के ब्रेकअप की खबरें पिछले महीने से चल रही हैं। आसिम रियाज द्वारा सिंगर को उनके जन्मदिन पर विश न किए जाने के बाद इन अफवाहों को हवा दी थीं। आखिरकार खुलासा हो गया है कि हिमांशी और आसिम अब कपल नहीं हैं। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो हिमांशी और आसिम पहली बार ‘बिग बॉस 13’ के घर में मिले थे और दोनों को प्यार हो गया था। हिंमांशी ने आसिम के लिए अपने नौ साल पुराने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। हिमांशी और आसिम कई म्यूजिक वीडियो में भी एक-साथ नजर आ चुके हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अरविंद केजरीवाल बोले-बजरंगबली की कृपा से आपके बीच हूं, AAP को कुचलने में PM ने कसर नहीं छोड़ी, पढ़ें पूरी कांफ्रेंस

नई दिल्ली, (PNL) : तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद आज से केजरीवाल जोर-शोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!