Thursday , May 2 2024
Breaking News

वर्ल्‍ड कप का फाइनल मैच देखने जा सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, अहमदाबाद में 19 तारीख को होगा ये महामुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क, (PNL) : वर्ल्‍ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराकर भारतीय टीम फाइनल मैच में प्रवेश कर चुकी है. गुरुवार (16 नवंबर) को दूसरा सेमीफाइनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा है.

फाइनल मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium Reports) में खेला जाएगा. सूत्रों के मुताब‍िक इस मैदान की प‍िच पर भारत के साथ फाइनल मैच खेलने वाली टीम का मुकाबला देखने के ल‍िए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अहमदाबाद (Ahmedabad) जा सकते हैं.

वर्ल्‍ड कप 2023 अंत‍िम स्‍टेज में पहुंच गया है. टॉप चार टीमों भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका में से दो के बीच पहला सेमीफाइनल हो चुका है. अब ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीम आमने-सामने हैं. इनमें से जीतने वाली टीम को भारत के साथ फाइनल मुकाबला खेलना होगा.  इन टॉप दो टीमों के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले के बाद ही विश्व विजेता तय होगा.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

प्रताप सिंह बाजवा का रवनीत बिट्टू पर बड़ा हमला, बोले-लुधियाना में कोठी ढूंढ रहा हूं, बर्तन की तरह बिट्टू को सीट से साफ कर देंगे

न्यूज डेस्क, (PNL) : लुधियाना में भाजपा के उम्मीदवार और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!