Monday , May 6 2024
Breaking News

पंजाब में बड़ी वारदात, घर के अंदर घुसकर जिम मालिक को मारी पांच गोलियां, मौत

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब के तरनतारन से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। पट्टी के घरियाला गांव में घर के अंदर घुसकर जिम मालिक का कत्ल कर दिया। हमलावरों ने जिम मालिक को पांच गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गांव घरियाला निवासी रणजीत सिंह पुत्र मलूक सिंह, जो करीब आठ साल तक विदेश में नौकरी करने के बाद सात माह पहले गांव पहुंचा था और जिम का कारोबार शुरू किया था। कल रात करीब 1.30 बजे जब रंजीत सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कमरे में सो रहे थे तभी दो अज्ञात लोगों ने रंजीत सिंह के घर में घुसकर उन पर अंधाधुंध गोली चला दी। गोलियों की आवाज सुनकर घर में मौजूद पिता मलूक सिंह जब हमलावरों को पकड़ने के लिए आगे आए तो आरोपी उन्हें धक्का देकर मौके से भागने में सफल रहे।

जानकारी देते हुए मृतक रणजीत सिंह के पिता मलूक सिंह ने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिससे उनका घर बर्बाद हो गया है. इस घटना की सूचना पाकर थाना सदर पट्टी के प्रमुख गुरतेज सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया मर्डर केस में पुलिस ने इस गैंगस्टर को किया गिरफ्तार, 20 गोलियां मारकर किया था कत्ल, पढ़ें पूरी खबर

जालंधर, (PNL) : इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड में पुलिस ने एक और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!