Monday , May 6 2024
Breaking News

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर बनेगी फिल्‍म, पर्दे पर दिखेगी सिंगिंग करियर से लेकर मर्डर मिस्‍ट्री तक पूरी स्‍टोरी

न्यूज डेस्क, (PNL) : मैचबॉक्‍स शॉट्स प्रोडक्‍शन हाउस ने लोकप्रिय गाय‍क सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की लाइफ पर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। उन्‍होंने मूसेवाला के जीवन पर लिखी गई किताब के राइट्स भी हासिल कर लिए हैं। ‘हू किल्‍ड मूसेवाला’ (Who Killed Moosewala?) किताब को एक फिल्‍म के रूप में विकसित किया जाएगा।

बता दें यह किताब जून में प्रकाशित की गई थी। शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के जीवन में अपराध, प्रसिद्धि और त्रासदी का रोंगटे खड़े कर देने वाला विवरण पेश करती है। इस किताब के लेखक जुपिंदरजीत ने मूसेवाला की यह जीवनशैली इस साल जून में प्र‍काशित की थी।

पुस्तक पंजाब में ड्रग्स के अशुभ प्रभाव और गैंगस्टरों के बढ़ते प्रभुत्व के कारण भड़की हिंसा पर प्रकाश डालती है। इसमें बताया गया है कि कैसे उद्योग के अंधेरे अंडरबेली की एक व्यापक तस्वीर पेश की जाती है। इसे अक्‍सर ग्‍लैमराइज किया जाता है लेकिन शायद ही कभी समझा जाता है। लेखक जुपिंदरजीत सिंह ने अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा कि पुस्तक ने अपने प्रकाशन के बाद विभिन्न प्रोडक्शन हाउसों से बहुत रुचि पैदा की है।

जुपिंदरजीत मैचबॉक्‍स शॉट्स के इस फैसले से खुश

जुपिंदरजीत ने कहा कि मैचबॉक्स शॉट्स (Matchbox Shots) जिस तरह का काम कर रहा है, उससे मैं वास्तव में प्रभावित हूं और मैं इस बात से रोमांचित हूं कि उन्होंने इसे और विकसित करने के लिए किताब के अधिकार ले लिए हैं। मैचबॉक्स शॉट्स ने पहले फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की हिट फिल्म “अंधाधुन” (Andhadhun) का समर्थन किया है और हाल ही में हंसल मेहता की वेब सीरीज “स्कूप” (Scoop) का निर्माण किया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया मर्डर केस में पुलिस ने इस गैंगस्टर को किया गिरफ्तार, 20 गोलियां मारकर किया था कत्ल, पढ़ें पूरी खबर

जालंधर, (PNL) : इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड में पुलिस ने एक और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!