Saturday , May 4 2024
Breaking News

पंजाब की राजनीति में कुलचा विवाद गर्माया, कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने बिक्रम मजीठिया को किया चैलेंज, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब की राजनीति में कुलचा खाने का विवाद पूरी तरह से गर्मा गया है। कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने कुलचा विवाद पर बिक्रम मजीठिया को बड़ा चैलेंज किया हैं। मीत हेयर ने कहा कि मजीठिया साबित करें कि हमने होटल में बैठकर कुलचा खाया है। अगर साबित हो गया तो..  राजनीति छोड़ दूंगा। यही नहीं मीत हेयर ने मजीठिया से इस आरोप के लिए माफी मांगने के लिए भी कहा है। उन्होंने कहा कि मजीठिया ओछी राजनीति कर रहे हैं, कुलचा खाने की मनगढ़त कहानी बनाई गई है।

गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा पंजाब कैबिनेट के 3 मंत्रियों पर होटल में कुलचा खाने को लेकर आरोप लगाया था। मजीठिया ने कहा था कि 14 सितंबर को तीनों कैबिनेट मंत्री गुरमीत मीत हेयर, अमन अरोड़ा, हरपाल चीमा ने अमृतसर में छोले कुलचे खाने गए थी भीड़ अधिक होने के चलते तीनों ने सामने एक होटल के कमरे को खुलवा कर छोले कुलचे खाए थे। होटल मुलाजिम द्वारा कमरे का बिल मांगने पर इन कैबिनेट मंत्रियों ने अपनी पावर दिखाई, फिर उन्होंने 5500 रुपए बिल जमा करवाया। उक्त घटना 14 सितंबर की बताई जा रही है।

ये भी बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद होटल मालिक को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, एक्साइज व फूड डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया था। इसके बाद होटल मालिक ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट ने होटल मालिक के हक में स्टे आर्डर जारी कर दिया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में BJP ने नियुक्त किए हलका इंचार्ज, विजय सांपला का नाम भी शामिल, जालंधर की इस नेता को सौंपी कमान, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में 13 हलकों के इंचार्ज और कंवीनरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!