Thursday , May 9 2024
Breaking News

म्यूजिक डॉयरेक्टर सचिन आहूजा ने वर्ल्ड पंजाबी टीवी चेनल के जालंधर दफ्तर का किया उद्घाटन, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के प्रसिद्ध म्यूजिक डॉयरेक्टर सचिन आहूजा ने world punjabi टीवी चेनल के जालंधर दफ्तर का उद्घाटन किया। इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर पुनीत खन्ना ने बताया कि यहां पर चैनल के प्रोग्राम्स का निर्माण भी किया जाएगा।उन्होंने बताया कि वर्ल्ड पंजाबी tv channel के जालंधर जिले के सभी प्रोग्राम्स का टॉक शोस का इंटरव्यू उसका निर्माण भी यहीं पर किया जाएगा।

स्टूडियो की डिजाइनिंग मीडिया स्ट्रैटेजिस्ट नवीन शर्मा द्वारा की गई जिन्होंने कहा कि कंटेंट रिवॉल्यूशन के दौर में यह मॉडर्न स्टूडियो जालंधर वीडियो के लिए एक तोहफा है। प्रख्यात इमीग्रेशन जर्नलिस्ट मनीष शर्मा भी इस प्रोग्राम में शामिल हुए जिन्होंने खुशी का इजहार करते हुए कहा की उत्कृष्ट टीवी प्रोडक्शंस के लिए यह स्टूडियो बेमिसाल है।

अंकित मल्होत्रा ने कहा कि जो भी टीवी चैनल स्टूडियो में प्रोडक्शन करना चाहते हैं उनका दिल से स्वागत है। इस मौके पर प्रसिद्ध इमीग्रेशन कंसलटेंट साहिल भाटिया, अनिल शर्मा, साहिल सेठी, नव भट्टी, भरत महाजन एवं रश्मि समेत जेपी सिंह व अन्य मौजूद थे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

लुधियाना : 14 दिन पहले आप से इस्तीफा देने वाले जस्सी खंगूड़ा हुए कांग्रेस में शामिल, लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने से थे नाराज

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से होटल व्यवसायी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!