Wednesday , May 1 2024
Breaking News

अमृतसर : ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर दरबार साहिब के अंदर गूंजे खालिस्तानी नारे, भिंडरावाला की तस्वीरें लहराई गई, पढ़ें पूरी खबर

अमृतसर, (PNL) : स्वर्ण मंदिर में ऑपरेशन ब्लू स्टार की 39वीं बरसी पर चल रहा अखंड पाठ पूरा हो गया है. इस दौरान भिंडरावाले के पोस्टर हाथ में लिए खालिस्तानी समर्थकों ने नारे लगाने शुरू कर दिए. इस दौरान जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कौम के नाम संदेश भी दिया. उन्होंने कहा कि अगर सभी सिखों को श्री अकाल तख्त साहिब के अंतर्गत इकट्ठा होने की जरूरत है अगर वो इक्ट्ठा हुए तो सरकार को भी झुका सकते है.

जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह का संदेश

ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने संदेश देते हुए कहा कि सरकार ने जो घाव दिए हैं उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकेगा, ये घाव बहुत गहरे हैं और ये घाव कभी नहीं भरेंगे. सरकारों से कोई अपेक्षा रखना ठीक नहीं है. हमारे इतिहास में ऐसे कई उदाहरण हैं जिनमें गुरुओं ने कहा है कि शासन करना मूर्खता है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हमारी शक्ति कम है बल्कि हमारी शक्ति बिखरी हुई है. 1984 के बाद हम आते हैं, झुकते हैं और चले जाते हैं लेकिन आज हमें मतभेदों से दूर होने की जरूरत है.

स्वर्ण मंदिर के बाहर पुलिस, कमांडो और अर्ध सैनिक बलों की टीमें तैनात की गई है. इसके अलावा स्वर्ण मंदिर के अंदर भी पुलिस सादे कपड़ों में तैनात की गई है. इसके अलावा पंजाब के हर जिले में अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!