Thursday , May 2 2024
Breaking News

सीएम भगवंत मान ने चरणजीत चन्नी को दी 31 मई दोपहर 2 बजे तक डैडलाइन, बोले-खिलाड़ी का नाम खुद बता दो नहीं तो मैं…

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आखिरकार पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को डैडलाइन दे दी है। मान ने ट्वीट करके कहा-मानयोग चरणजीत चन्नी जी आदर सहित आपको 31 मई दोपहर 2 बजे तक का समय दिया जा रहा है। अपने भतीजे-भांजे की तरफ से पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ी से नौकरी के बदले 2 करोड़ रुपए रिश्वत बारे सारी जानकारी जनता को बता दो। नहीं तो 31 मई दो बजे के बाद मैं सबको तस्वीरें, नाम और खिलाड़ी से मिलने वाली जगह के बारे में बताउंगा।

सीएम मान के इस ट्वीट से पंजाब की राजनीति में फिर से हलचल मच गई है। बता दें कि धर्मशाला में आईपीएल मैच देखकर लौटे भगवंत मान ने बड़ा खुलासा किया था। मान ने कहा था कि चरणजीत चन्नी के भतीजे-भांजे ने पंजाब किंग्स के एक खिलाड़ी से नौकरी लगवाने के लिए 2 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी। बाद में चन्नी ने गुरुद्वारा साहिब जाकर कहा था कि अगर उसने किसी खिलाड़ी से रिश्वत मांगी तो उसका कुछ ना रहे। फिलहाल अब 31 मई दो बजे के बाद सीएम जो भी खुलासा करेंगे, उससे राजनीति में भूचाल आने वाला है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!