Thursday , April 18 2024
Breaking News

बड़ी खबर : जालंधर में एक चेनल को इंटरव्यू देने आ रहे अमृतपाल की पुलिस को मिली लोकेशन, 37 किमी तक किया पीछा, इनोवा गाड़ी छोड़कर भागा, पढ़ें

होशियारपुर, (PNL) : ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के चीफ अमृतपाल सिंह के पंजाब में होने की संभावना है. पंजाब पुलिस मंगलवार रात से होशियारपुर में सर्च ऑपरेशन चला रही है. बताया जा रहा है कि अमृतपाल पंजाब पुलिस को एक बार फिर चकमा देने में कामयाब हो गया. इस बीच अमृतपाल सिंह का प्लान भी सामने आया है.

सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल सिंह एक इंटरनेशनल चैनल को इंटरव्यू देने के लिए जालंधर वापस जा रहा था. उसका प्लान था कि वह पहले इस पूरे मामले को लेकर बयान देगा और फिर पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर देगा, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी हो गई और उसका प्लान धरा ही रह गया.

पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट अमृतपाल की पंजाब नंबर की इनोवा गाड़ी (PB 10 CK 0527) का फगवाड़ा से ही पीछा कर रही थी. ड्राइवर ने गाड़ी भगाकर होशियारपुर ज़िले के गांव मरनाईया के गुरुद्वारे में घुसा दी. उसके बाद गाड़ी को चालू हालत में छोड़कर गाड़ी में सवार दोनों संदिग्ध दीवार कूदकर भाग गए. हालांकि इस तरह गाड़ी को छोड़कर भागने वाले कौन थे, कोई भी नहीं देख पाया.

इस तरह अमृतपाल होशियारपुर में एक बार फिर चकमा देकर पुलिस नाका तोड़ भाग गया. उसके साथ उसका सहयोगी पप्पलप्रीत और एक सहयोगी भी भागा है. फिलहाल पंजाब पुलिस की टीमों ने आस-पास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

इनोवा गाड़ी से फरार होने वाला अमृतपाल ही था 

इससे पहले पंजाब पुलिस ने होशियारपुर में अमृतपाल की गाड़ी के पीछे चलने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया था. उन्होंने पुलिस पूछताछ में कंफर्म किया कि इनोवा गाड़ी से फरार हुआ शख्स अमृतपाल ही थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अमृतपाल के साथ पप्पलप्रीत और तीसरा शख्स भी मौजूद था.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

error: Content is protected !!