Monday , June 17 2024
Breaking News

पंजाब में अकाली नेता के घर और फार्म हाउस पर NIA ने की रेड, हरियाणा के इस बड़े गैंगस्टर के साथ कनेक्शन के आरोप

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में मंगलवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कई जगह दबिश दी। इस दौरान टीम मुक्तसर जिले के गिद्दड़बाहा क्षेत्र में भी पहुंची, जहां यूथ अकाली दल के नेता व ट्रक यूनियन के पूर्व अध्यक्ष लखवीर सिंह लक्खी किंगरा के निवास एवं फार्म हाउस पर दबिश दी गई। किंगरा का घर व फार्म हाउस एक साथ बना हुआ है। जहां टीम तड़के ही छापेमारी करने पहुंच गई। चर्चा है कि लखवीर सिंह किंगरा के गैंगस्टरों के साथ संबंध हैं।

सूत्रों के अनुसार लक्खी किंगरा के हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर छोटू भाठ के साथ संबंध है। उक्त गैंगस्टर पर कत्ल के कई मामले दर्ज हैं। हालांकि अभी रेड संबंधी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। मंगलवार की सुबह से ही पंजाब के विभिन्न जिलों में एनआईए द्वारा विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर तफ्तीश की जा रही है। इसके अलावा फिरोजपुर के जीरा, गुरुहरसहाय व तलवंडी भाई में एनआईए ने छापेमारी की है।

बठिंडा के गांव मछाना के रहने वाले गैंगस्टर रम्मी मछाना के घर समेत कई जगहों पर मंगलवार सुबह एनआईए की टीमों ने रेड की। एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने इसकी पुष्टि की। इसके अलावा मोगा में भी एनआईए की टीम ने गैंगस्टरों एवं उनके साथियों के घर छापामरी की है। इस बारे में भी मोगा के एसएसपी जे इलेनचेलियन ने पुष्टि कर दी है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : किसानों ने फ्री किया लुधियाना का लाडोवाल टोल प्लाजा, बोले-जब तक रेट कम नहीं करते तब तक यहां पक्का धरना, पढ़ें

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर आ रही है। लुधियाना-जालंधर के बीच …

error: Content is protected !!