Saturday , April 27 2024
Breaking News

अब ऑस्ट्रेलिया में 24 साल के पंजाबी युवक की मौत, विदेशों में नहीं रुक रही जवान युवकों की मौतें

बटाला, (PNL) : नानोवाल खुर्द गांव के माता-पिता के इकलौते बेटे की ऑस्ट्रेलिया में मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जसपाल सिंह का बेटा 24 वर्षीय अमृतपाल सिंह 2017 में उच्च शिक्षा के लिए ऑस्ट्रेलिया के पर्थ गया था, जहां अब वह पढ़ाई पूरी करने के बाद वर्क वीजा पर काम कर रहा था.

मृतक के पिता जसपाल सिंह व पिता रविंदर सिंह ने बताया कि 18 फरवरी को जब अमृतपाल सिंह काम से घर आया तो कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले रविंदर सिंह के बेटे मनप्रीत सिंह ने उन्हें इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर की जानकारी दी.

मृतक के पिता जसपाल सिंह ने बताया कि अमृतपाल सिंह माता-पिता का इकलौता पुत्र था. उन्होंने पंजाब सरकार, केंद्र सरकार और ऑस्ट्रेलिया सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द अमृतपाल सिंह के शव को परिवार के पास भेजने की व्यवस्था की जाए. गौरतलब है कि अमृतपाल की मौत के एक दिन बाद उनकी छोटी बहन की सगाई की रस्में होने वाली थीं, लेकिन दोनों परिवारों की खुशियां भी मातम में बदल गईं. अमृतपाल की मौत से गांव व क्षेत्र में मातम का माहौल है. फिलहाल उसकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर में बड़ी वारदात, टक्कर मारकर भाग रहे ट्राली चालक का पीछा करने गया युवक, चालक ने ट्राली नीचे देकर मार डाला, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। …

error: Content is protected !!