Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

हरियाणा सरकार ने डेरा सिरसा मुखी गुरमीत राम रहीम की सजा की माफ, पढ़ें पूरी खबर

न्यूज डेस्क, (PNL) : हरियाणा सरकार ने डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा माफ कर दी है। सरकार की तरफ से उसकी 90 दिन की सजा माफ कर दी गई है। दरअसल, हरियाणा के जेल मंत्री रणजीत सिंह ने कल घोषणा की थी कि गणतंत्र दिवस के मौके पर सरकार ने फैसला किया है कि जिन लोगों को 10 साल या उससे अधिक या आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है, उनकी सजा के 90 दिन, जिन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई है. जिनको 10 साल की कैद की सजा सुनाई गई है, उनकी सजा के 60 दिन, जो 5 साल से कम की सजा काट चुके हैं, उनकी 30 दिन की सजा माफ करने का फैसला लिया गया है।

डेरा सिरसा प्रमुख वर्तमान में अपने दो भक्तों के साथ बलात्कार, पत्रकार राम चंद्र छत्रपति की हत्या और एक पूर्व डेरा प्रबंधक की हत्या की साजिश रचने के आरोप में 20 साल की जेल की सजा काट रहा है। हरियाणा सरकार की नीति के मुताबिक उनकी 90 दिन की सजा माफ कर दी गई है। याद रहे कि उनका पैरोल पहले से ही विवादों में है और वह इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर हैं और यूपी में अपने आश्रम में हैं जहां उन्होंने कल तलवार से केक भी काटा।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अकाली दल ने छह उम्मीदवारों की एक और सूची की जारी, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : शिरोमणि अकाली दल ने छह उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर …

error: Content is protected !!