Sunday , May 19 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

कंवरदीप सिंह ने पंजाब स्टेट चाइल्ड राइट्स प्रोटेक्शन कमीशन के चेयरमैन का पद संभाला, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास, सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक मंत्री डॉ. बलजीत कौर की मौजूदगी में एस.ए.एस. नगर सैक्टर-68, उद्योग भवन में कंवरदीप सिंह ने आज पंजाब स्टेट चाइल्ड राइट्स प्रोटेक्शन कमीशन के चेयरमैन का पद संभाल लिया है। इस अवसर पर बोलते हुए कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा मतदान के दौरान यह वादा किया गया था कि राज्य में ईमानदार, निष्पक्ष और प्रगतिशील सोच वाले नेताओं को प्रोत्साहन दिया जाएगा और राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष के तौर पर एक ईमानदार नेता कंवरदीप सिंह की नियुक्ति भी इसी सोच का हिस्सा है।

कंवरदीप सिंह बाल हितैषी नीतियों को प्रभावशाली ढंग से लागू करने के लिए सरकार और संस्थाओं के बीच एक सेतु के रूप में काम करेंगे। कंवरदीप सिंह को बधाई देते हुए डॉ. बलजीत कौर ने बच्चों के कल्याण को सुनिश्चित बनाने के लिए विभिन्न सरकारी योजनाओं को लागू करने के लिए हर तरह का सहयोग देने का आश्वासन दिया। कंवरदीप सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और सीनियर लीडरशिप का उनमें विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि वह उनको सौंपी गई जि़म्मेदारी को अपनी योग्यता और निष्ठा से निभाएंगे। जि़क्रयोग्य है कि जालंधर के श्री कंवरदीप सिंह एक उद्योगपति और एक समाज सेवक है। इस अवसर पर पंजाब राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग सचिव श्रीमति विम्मी भुल्लर, मैंबर सिमरनजीत कौर और डिप्टी डायरैक्टर राजविन्दर सिंह गिल भी उपस्थित थे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में बड़ा हादसा, बीजेपी नेता अरुण सूद के भांजे समेत लॉ यूनिवर्सिटी के चार छात्रों की मौत, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के पटियाला से आ रही …

error: Content is protected !!