Warning: Undefined array key "HTTP_REFERER" in /var/www/wp-content/themes/sahifa/sahifa.template#template on line 43
Saturday , February 4 2023
Breaking News

दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से ही छेड़खानी, विरोध करने पर कार चालक ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा, पढ़ें

Spread the News

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटे जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि नशे में धुत एक कार चालक ने दिल्ली में एम्स के गेट नंबर दो के सामने स्वाति मालीवाल को 10 से 15 मीटर तक घसीटा. दिल्ली पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक घटना तड़के 3.11 बजे की है. एम्स के गेट नंबर दो के सामने कार चालक ने स्वाति मालीवाल से उसकी गाड़ी में बैठने के लिए कहा. मालीवाल जब उसे फटकार लगा रही थीं तभी कार चालक हरिशचंद्र ने गाड़ी का शीशा ऊपर चढ़ा लिया. इससे स्वाति मालीवाल का हाथ गाड़ी में फंस गया. इसके बाद कार चालक ने उन्हें 10 से 14 मीटर तक घसीटा.

पुलिस के मुताबिक, 47 वर्षीय हरिशचंद्र नशे की हालत में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी और पीड़िता की मेडिकल जांच कर ली गई है. घटना तब हुई जब स्वाति मालीवाल उसी जगह फुटपाथ पर अपनी टीम के साथ खड़ी थीं.

मामले पर स्वाति मालीवाल का ट्वीट भी आया है. गुरुवार (19 जनवरी) को दोपहर 2:41 बजे स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, ”कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात इंस्पेक्ट कर रही थी. तब एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो उसने अपनी गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा. भगवान ने मेरी जान बचाई. यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं तो हाल सोच लीजिए.”

error: Content is protected !!