Tuesday , April 30 2024
Breaking News

बीजेपी में शामिल हुई मलूका की IAS बहू के इस्तीफे पर छिड़ा विवाद, केंद्रीय मंत्री ने कहा-इस्तीफा मंजूर हो चुका, पंजाब के CM भगवंत मान ने किया इनकार, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब में अकाली दल की सरकार में मंत्री रहे सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत मलूका और पूर्व IAS बहू परमपाल कौर भाजपा में शामिल हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने जॉइनिंग के वक्त कहा कि परमपाल कौर का इस्तीफा बुधवार को मंजूर हो गया था, लेकिन इस पर पंजाब CM भगवंत मान ने दावा किया कि इस्तीफा अभी मंजूर नहीं हुआ।

उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया X पर पोस्ट डाली है। जिसमें लिखा- परमपाल कौर, IAS अधिकारी के तौर पर इस्तीफा पंजाब सरकार की तरफ से मंजूर नहीं किया गया। बीबी (महिला), जितनी जल्दी IAS बनने की थी, छोड़ने के लिए कुछ तरीके हैं। कृपया करके इस्तीफा देने के तरीके को समझो, अन्यथा सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है।

दरअसल, IAS अधिकारी परमपाल कौर ने कुछ ही दिन पहले इस्तीफा दिया था। वह लोकसभा चुनावों में बठिंडा से भाजपा की उम्मीदवार हो सकती हैं। यहां उनका मुकाबला अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल की 3 बार की सांसद पत्नी हरसिमरत कौर बादल से होगा। 2015 में ही उन्हें PCS से IAS कैडर पर प्रमोट किया गया था। पंजाब के कई महत्वपूर्ण पदों पर वह काम कर चुकी हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में 1 मई को सरकारी छुट्टी का ऐलान, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब में 1 मई 2024 यानी बुधवार को स्कूल, कॉलेज और सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!