Sunday , April 28 2024
Breaking News

कनाडा के ब्रैम्पटन में गोल्डी बराड़ और लक्की पटियाल ने व्यापारी के घर पर की फायरिंग, पढ़ें

ब्रैम्पटन, (PNL) : कनाडा में भारतीय-कनाडाई जबरन वसूली गिरोह एक्टिव होने लगे हैं। बीते दिनों कनाडा के ब्रैम्पटन शहर में एक व्यवसायी के घर के बाहर फायरिंग हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उक्त फायरिंग से जुड़ी एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। कनाडा में एक्टिव गैंग्स का दावा है कि इस वीडियो में फायरिंग करने वाला भारतीय गैंगस्टर है।

कनाडा के एक सीनियर जर्नलिस्ट ने जानकारी सांझा की कि वीडियो में फायरिंग करने के बाद सबसे पहला दावा गोल्डी बराड़ की तरफ से किया गया। लेकिन उसी समय एक और दावा सामने आया, जिसमें गोल्डी बराड़ के प्रतिद्वंदी गिरोह लक्की पटियाल ने भी इस फायरिंग की घटना को अंजाम देने का दावा किया गया है। घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच को शुरू कर दिया है।

गोल्डी बराड़ पंजाब पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर का बेटा है। वह भाई के कत्ल के बाद गैंगस्टर बन गया। अब वह चेहरे बदल-बदलकर क्राइम करवाता रहता है। गोल्डी बराड़ पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला है। साल 1994 में जन्म हुआ, माता पिता ने नाम रखा सतविंदर सिंह। पिता पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। बेटे को भी पढ़ा लिखा कर काबिल बनना चाहते थे, लेकिन सतविंदर उर्फ गोल्डी ने तो अपनी अलग ही राह चुन ली थी।

गोल्डी बराड़ के चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की चंडीगढ़ में हत्या हो गई। गुरलाल को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित एक क्लब के बाहर 11 अक्टूबर 2020 की रात गोली मारी गई। वह पंजाब यूनिवर्सिटी (PU) का छात्र नेता था।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!