Monday , May 6 2024
Breaking News

सिद्धू ने CM मान के पैर छूने की डाली पोस्ट, आप विधायक जीवनजोत भड़क उठी, बोलीं-लहजे में बदतमीजी, चेहरे पर नकाब, डॉन्ट डिजर्व रिस्पेक्ट

अमृतसर, (PNL) : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने पैर छूते हुए सीएम भगवंत मान की पुरानी वीडियो शेयर कर तंज कस दिया। कहा कि भाई भगवंत संतरा कितना भी बड़ा हो जाए, रहता टहनी के नीचे ही है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर डाली गई पोस्ट को देख 2022 विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू को अमृतसर ईस्ट से हराने वाली AAP विधायक जीवनजोत कौर भड़क गई हैं।

उन्होंने शायराना अंदाज में ही नवजोत सिद्धू को खरी-खोटी सुनाई और कहा कि वे रिस्पेक्ट डिजर्व ही नहीं करते हैं। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिन अपने X अकाउंट पर पोस्ट को शेयर किया था। इसमें भगवंत मान की पुरानी वीडियो भी पोस्ट की गई, जिसमें वे नवजोत सिद्धू के पैर छूते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं, एक पुराने इंटरव्यू को भी शेयर किया गया, जिसमें भगवंत मान बोल रहे थे कि सिद्धू लाफ्टर चैलेंज में उनके जज रहे हैं और कोई व्यक्ति अपने रोल मॉडल से बड़ा नहीं हो सकता।

नवजोत सिंह सिद्धू की इस पोस्ट को देखकर अमृतसर ईस्ट की विधायक जीवनजोत कौर ने शायराना अंदाज में ही सिद्धू को खरी खोटी सुना दी। जीवन जोत कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डाल लिखा- अहंकार ने तुम्हारी बुद्धि भ्रष्ट कर दी है। नवजोत सिंह सिद्धू, लहजे में बदतमीजी, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हो। बातों के सिवाय खुद तो कुछ किया नहीं, अब सीएम भगवंत मान का हिसाब लिए फिरते हो। टहनी की कद्र ही संतरे की वजह से होती है, वरना टहनी को कौन जानता है, एंड यू डॉन्ट डिजर्व दिस रिस्पेक्ट।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

मशहूर ब्यूटी क्वीन की रेस्टोरेंट में गोली मारकर हत्या, इंस्टाग्राम पर डाली लोकेशन से कातिलों ने ढूंढ कर मारा, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पूर्व मिस इक्वाडोर कंटेस्टेंट लैंडी पर्रागा गोयबुरो की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!