Thursday , May 2 2024
Breaking News

अमृतसर में ​​​​​​​अमृतपाल सिंह की मां भूख हड़ताल पर बैठी, सांसद सिमरनजीत सिंह मान मिलने पहुंचे, पढ़ें

अमृतसर, (PNL) : अमृतपाल सिंह को पंजाब शिफ्ट करने के मांग को लेकर आज उसकी मां बलविंदर कौर ने भी भूख हड़ताल का ऐलान किया है। उसके माता पिता और सिख जत्थे बंदियां श्री अकाल तख्त साहिब में आज अगली रणनीति बनाने के लिए इक्कठे हुए थे। जहां पर अमृतपाल की मां ने भूख हड़ताल का ऐलान किया।

अमृतपाल की मां से मिलने के लिए सांसद सिमरनजीत सिंह मान भी पहुंचे हैं। वो डीसी अमृतसर से मिलने जा रहे हैं और उसके बाद अगली जानकारी देंगे। अमृतपाल की मां ने कहा की जब तक अमृत पाल जल कही छकेंगे वो भी भूख हड़ताल पर रहेंगे l

फिर से 84 ना दोहराई जाए

अमृतपाल की मां ने आज श्री अकाल तख्त के सामने कहा की प्रशासन ने भी उनकी कोई मांग नहीं मानी। डिब्रूगढ़ जेल में अमृतसर की जेल ने भी कैदी भूख हड़ताल पर हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही। अब प्रशासन को देखना चाहिए की वो 84 की घटना को दोहराना चाहते हैं जा फिर सिंह को बचाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा की जब तक मांगे मानी नहीं जाएंगी सभी सदस्य भूख हड़ताल पर बैठेंगे। श्री अकाल तख्त के सम्मुख अरदास के बाद अमृतपाल के पारिवारिक मेंबर और समर्थक हेरिटेज स्ट्रीट पर बैठ गए हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!