Sunday , April 28 2024
Breaking News

जालंधर : शादी समारोह से लौट रहे कारोबारी के परिवार पर रईसजादों ने किया हमला, महिला को बालों से पकड़कर पीटा, जातिसूचक शब्द भी बोले

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। शादी समारोह से लौट रहे प्रापर्टी कारोबारी के परिवार पर न्यू जवाहर नगर मार्किट में कार सवार रईसजादों ने हमला कर दिया। युवकों ने कारोबारी की पत्नी को बालों से पकड़कर पीटा और उन्हें जातिसूचक शब्द भी बोले। महिला के आंख और पीठ पर चोट लगी है जबकि एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। घायलों की पहचान सुराज गंज की रहने वाली रोजी और जॉर्ज के रूप में हुई है, जिनका सिविल अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

कारोबारी बॉबी कुमार ने बताया कि वह अपनी कार पर परिवार के साथ शादी समारोह से लौट रहे थे। ऐसे में कार सवार युवकों ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जब वह कार से बाहर निकले तो रईसजादे युवकों ने गालीगलौज शुरू कर दी।

उनकी पत्नी और बेटी की तरफ युवकों ने गलत इशारे किए। जब उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने उनकी पत्नी की आंख पर मुक्का मारा और फिर बालों से पकड़कर पीटा। उसके बाद उनके दोस्त जॉर्ज को जातिसूचक शब्द बोले और उस पर तेजधार हथियार से हमला करके फरार हो गए।

इस दौरान उनका फोन नीचे गिर गया, जिसे पुलिस के हवाले करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले युवक किसी ट्यूशन सेंटर के मालिक के बेटे हैं। हमले दौरान उनके भी जख्मी होने की सूचना है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!