Friday , May 3 2024
Breaking News

जेल से बाहर आया भाना सिद्धू, पंजाब पुलिस को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : जेल में बंद विवादित ब्लॉगर काका सिद्धू उर्फ भाना सिद्धू सोमवार को जेल से बाहर आ गया है। हाल ही में उसे मोहाली जिला अदालत से राहत मिल गई थी। उसे 50 हजार के निजी बॉन्ड पर जमानत दी गई। जेल से बाहर आने पर भाना सिद्धू ने कहा कि उसे लंबा समय तक बुखार रहा है। उसकी अभी तबीयत खराब है। ठीक होने पर वह अपने गांव में मीडिया से बात करेंगे। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि उन्हें नंगा करके पुलिस ने पीटा है और ठंडे पानी डाला गया है।

वैसे तो भाना सिद्धू पर लुधियाना और पटियाला में केस दर्ज थे। मोहाली में उस पर एक इमिग्रेशन कंपनी के संचालक को धमकाने और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है। इस मामले में भाना सिद्धू का साथी अमना सिद्धू भी आरोपी है। यह मामला फेज-1 थाना में दर्ज किया गया है।

किंदरबीर सिंह बिदेशा निवासी संगरूर ने पुलिस को शिकायत दी थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनकी फेज-5 में हाईराइज इमिग्रेशन कंसलटेंट कंपनी है। उन्होंने कई तरह के आरोप लगाए थे। इसके बाद भाना सिद्धू और अमना सिद्धू को IPC की धारा 294 (अश्लील कार्य करने), 387 (जबरदस्ती वसूली करने के लिए किसी व्यक्ति को मृत्यु या घोर आघात के भय में डालना), 506 (धमकाना) की धाराओं में नामजद किया गया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अमेरिकी पुलिस का दावा-जिंदा है गोल्डी बराड़, कहा-कैलिफोर्निया में मारा गया शख्स कोई और था, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर सतिवंदर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!