Thursday , April 18 2024
Breaking News

श्रीनगर में अमृतसर के दो युवकों को आतंकियों ने टारगेट किलिंग दौरान मार डाला, डबल दिहाड़ी कमाने गए थे

श्रीनगर, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर श्रीनगर से आ रही है। पंजाब के अमृतसर में अजनाला के छोटे से गांव चमियारी से श्रीनगर में डबल दिहाड़ी कमाने और स्नोफॉल देखने गए दो युवक आतंकी टारगेट किलिंग का शिकार हो गए। दोनों श्रीनगर के निचले एरिया शहीद गंज में हब्बा कदल से रात 7 बजे ड्राई-फ्रूट की शॉप से किराए पर लिए गए कमरे की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बेहद करीब से आतंकियों ने दोनों को अपनी AK-47 राइफल से शिकार बनाया।

अमृतसर के चमियारी का रहने वाला 31 साल का अमृतपाल उसी समय मारा गया, जबकि, उसका पड़ोसी रोहित 25 साल को घायल अवस्था में श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां अलसुबह उसने भी दम तोड़ दिया। रोहित व अमृतपाल का परिवार रात 11 बजे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के लिए रवाना हो गया। रोहित और पड़ोसी अमृतपाल के घर सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

अमृतपाल सिंह पिछले 4-5 सालों से श्रीनगर जा रहा था। यहां उसे दिहाड़ी के 600 तो श्रीनगर में 1500 रुपए मिलते थे। यही कारण है कि उसे पंजाब से ज्यादा अच्छा श्रीनगर में रुक पैसे कमाना लगता था। 6 से 8 महीने वे श्रीनगर में रुक कर ही रोजगार कमाता और सर्दियों से पहले अमृतसर लौट आता था। श्रीनगर की वादियों में दोस्त को घूमता देख रोहित भी उसके साथ चला गया था। वह दोनों एक साथ ही रहते थे और मौत भी दोनों को एक साथ ही खींच ले गई।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!