Monday , May 6 2024
Breaking News

ईडी के सामने फिर नहीं हुए पेश, आप ने कहा-केजरीवाल को गिरफ्तार करके दिल्ली में सरकार गिराना चाहती है बीजेपी, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ईडी के सामने पेश नहीं हुए. आम आदमी पार्टी ने ईडी के समन को गैरकानूनी बताया है. आप की ओर से कहा गया है कि कानूनी रूप से सही समन की तामील करेंगे. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा गया है. आप ने कहा है कि पीएम मोदी का मकसद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना है. पीएम मोदी गिरफ्तार करके दिल्ली की सरकार गिराना चाहते हैं. हम ये कतई नहीं होने देंगे.

इससे पहले सीएम केजरीवाल चौथ समन पर भी ईडी के सामने हाजिर नहीं हुए थे. तब उन्होंने कहा था, “ईडी ने मुझे चौथा नोटिस भेजा है. ईडी ने नोटिस में कहा है कि आप 18 या 19 जनवरी में से किसी भी तारीख को आ जाइए. ईडी द्वारा भेजे गए चारों नोटिस कानून की नजर में गैरकानूनी और अमान्य हैं. ईडी द्वारा पहले जब भी इस तरह के नॉन स्पेसिफिक जनरल नोटिस भेजे गए, उनको कोर्ट ने निरस्त कर दिया और उसे गैरकानूनी व अमान्य करार दिया है.”

सीएम ने कहा था कि यह नोटिस क्यों गैरकानूनी हैं. इस संबंध में मैं कई बार ईडी को लिखकर भेज चुका हूं, लेकिन, ईडी इसका कोई जवाब नहीं दे रही है. यह नोटिस राजनीतिक षड्यंत्र के तहत भेजे जा रहे हैं. तथाकथित आबकारी मामले की जांच पिछले दो साल से चल रही है. इन दो सालों में इनको कुछ भी नहीं मिला. कई कोर्ट भी इनसे कई बार सवाल पूछ चुकी हैं कि कितने पैसों की रिकवरी हुई, क्या कहीं कोई सोना, जमीन के कागजात मिले या कहीं पैसे की रिकवरी हुई. लेकिन, इनको कहीं कुछ नहीं मिला है. लोगों को मार-मार कर झूठे बयान लिए जा रहे हैं.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में फिर बड़ी लापरवाही, ट्रेन के डिब्बों से अलग हुआ इंजन, तीन किमी अकेले चलता रहा, ऐसे हुआ खुलासा, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में एक बार फिर से रेलवे की लापरवाही का मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!