Thursday , May 2 2024
Breaking News

AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश, दिया 25 करोड़ का ऑफर, केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश में जुटी है.

आप के विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि उनके विधायकों को बताया जा रहा है कि जल्द केजरीवाल गिरफ्तार होंगे. वहीं, दिल्ली सरकार में वित्त मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं.

दिल्ली के सीएम के मुताबिक पिछले दिनों के दौरान बीजेपी ने दिल्ली के 7 आम आदमी पार्टी के विधायकों से संपर्क कर कहा कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे. उसके बाद आप के विधायकों को तोड़ेंगे. आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों से बात हो गई है. औरों से भी बात कर रहे हैं.

उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे. हालांकि, उनका दावा है कि उन्होंने 21 एमएलए से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक 7 एमएलए को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया.

बीजेपी वाले जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं. इनकी पैदा की गई तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं. दिल्ली की जनता आप से बेइंतहा प्यार करती है, इसलिए चुनावों में आप को हराना इनके बस की बात नहीं. यही वजह है कि एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार कर सरकार गिराना चाहते हैं.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!